डेढ़ साल से मौलवी के वेश में स्टेशन पर कर रहा था चोरी, गिरफ्तार

गाजियाबाद । पुराने रेलवे स्टेशन पर पिछले डेढ़ साल से मौलवी के वेश में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे एक उम्रदराज व्यक्ति को जीआरपी ने दबोच लिया। आरोपित के पास से चोरी का एक मोबाइल और नकदी बरामद हुई है। मौलवी के वेश होने के कारण लोग उस पर शक नहीं करते थे। पुलिस ने भी पहले कभी उसकी चेकिग नहीं की। पुलिस ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

रेलवे स्टेशन पर काफी दिन से सोते हुए लोगों का मोबाइल व पर्स चोरी हो रहे थे। रविवार को भी एक यात्री का मोबाइल चोरी हो गया। पीड़ित ने जीआरपी थाने में मामले की शिकायत की। पुलिस ने चोर की काफी तलाश की, मगर उसका सुराग नहीं लगा सका। सोमवार सुबह पुलिस ने स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो एक बुजुर्ग मौलवी के वेश में चोरी करता हुआ नजर आया। पुलिस ने मौलवी की तलाश शुरू कर दी। आरोपित प्लेटफार्म नंबर तीन पर ही चोरी के लिए रेकी करता हुआ मिल गया।

इसे भी पढ़ें :-दिल्ली में बेखौफ़ चोरों ने की स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर में चोरी 

आरोपित की पहचान शमसाद निवासी मवाना जिला मेरठ के रूप में हुई है। थाना प्रभारी अशोक कुमार सिसौदिया ने बताया कि आरोपित शातिर किस्म का अपराधी है। आरोपित ने पिछले डेढ़ साल से गाजियाबाद रेलवे स्टेशन को चोरी का ठिकाना बना रखा है। मगर इससे पहले कभी आरोपित पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। आरोपित ट्रेन व स्टेशन पर यात्रियों का सामान चोरी कर लेता था। आरोपित ने एक दर्जन से ज्यादा चोरी की वारदातों को कुबूल किया है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version