सपाइयों ने एसडीएम सदर से की अभद्रता, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। एसडीएम सदर के कार्यालय में ज्ञापन देने पहुंचे सपा के दो कार्यकर्ताओं को एसडीएम के साथ अभद्रता करने के आरोप में जेल भेज दिया गया है। कार्यकर्ता जब पहुंचे तो एसडीएम दूसरे फरियादियों से बात कर रहे थे। कार्यकर्ता अपना ज्ञापन देने पर अड़े थे। इस दौरान तीखी नोकझोंक हुई। एसडीएम ने पुलिस बुलाकर कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करा दिया। शांति भंग में आरोपियों को जेल भेज दिया। इससे सपा कार्यकर्ताओं में रोष है।

काशीराम आवासीय योजना के तहत कुछ मजदूरों से प्रशासन द्वारा मकान खाली कराए जा रहे हैं। इसको लेकर सपा कार्यकर्ता जीतू शर्मा और चेतन प्रताप यादव शिकायत कर चुके हैं, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ था। इसके विरोध में सपा कार्यकर्ता सोमवार को फिर से ज्ञापन देने के लिए एसडीएम सदर आदित्य कुमार प्रजापति के कार्यालय पहुंचे। इस दौरान वह कुछ महिलाओं की समस्या सुन रहे थे। आरोप है कि कार्यकर्ता कार्यालय में घुसे और ज्ञापन देने की बात कही। एसडीएम ने कहा कि अभी वह महिलाओं की समस्या सुन रहे हैं। कुछ देर रुके उसके बाद वह ज्ञापन लेंगे। कार्यकर्ता ज्ञापन देने की बात पर अड़े रहे। एसडीएम और सपा कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक शुरू हो गई।

इसे भी पढ़ें :- साइट 4 इंडस्ट्रियल ऐरिया में नगर निगम का छापा, 1.25 लाख रुपए का जुर्माना वसूला

आरोप है कि इसी दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम के साथ अभद्रता कर हंगामा शुरू कर दिया। अभद्रता पर एसडीएम ने पुलिस को बुला लिया। कविनगर थाना प्रभारी अनिल कुमार शाही ने बताया कि जीतू शर्मा और चेतन प्रताप यादव का शांति भंग की धाराओं में चालान किया गया है। दोनों समाजवादी पार्टी की छात्र सभा में हैं। जबकि जीतू प्रवक्ता रह चुके हैं। बताया कि जो महिलाएं शिकायत लेकर पहुंची थीं, वह काशीराम आवासीय योजना में ही रहती थीं। यह दोनों युवकों ने आकर पीछे से हंगामा शुरू कर दिया। दोनों को अतिरिक्त मजिस्ट्रेट सतेंद्र कुमार की कोर्ट में पेश किया गया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि गरीब मजदूरों की आवाज उठाना इतना गलत है कि नेताओं को जेल भेजा दिया जाएगा। कहा कि पूर्व में राज्यमंत्री अतुल गर्ग के आवास पर भी प्रदर्शन किया गया था, लेकिन वहां भी लोगों की कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी कारण सपा कार्यकर्ता फिर से लोगों को एसडीएम कार्यालय लेकर गए। जहां उनकी समस्या का समाधान हो सके।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version