4 शातिर चोरों को लोनी पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि डीएल एफ के गंगा विहार में 19 जुलाई को संदीप नामक युवक के यहां चोरी हुई थी। जिसमें ज्वैलरी और अन्य सामान पर चोरों ने हाथ साफ किया था। पुलिस ने रविवार को  मामले का खुलासा करते हुए चोरों से सोने की चेन अंगूठी और एक चांदी का गिलास और मोबाइल व दो बाइक एक एक्टिवा स्कूटी बरामद की है।

कोतवाली क्षेत्र के डीएलएफ चौकी के अंतर्गत गंगा विहार कॉलोनी में जुलाई माह में संदीप नामक युवक के घर में चोरों ने ज्वैलरी पर हाथ साफ किया था। लोनी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि डीएलएफ में जुलाई में जो हुई चोरी उससे संबंधित चोर क्षेत्र में घूम रहे हैं। तभी थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह भड़ाना के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें चौकी प्रभारी राम नारायण सिंह में फोर्स के मुखबिर की सूचना के अनुसार शनिवार लगभग 2:00 पुस्ता रोड डीएलएफ से अभियुक्त गण अफसर पुत्र मिन्न, राशिद पुत्र महमूद खान, आरिफ पुत्र नफीस, शहजाद पुत्र शमशाद, को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें :- लोगों से लूट करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार अभियुक्त घरो में रेकी कर चोरी व लूट जैसी अपराध को करते हैं। अभियुक्त से शातिर किस्म के अपराधी है और चारों अभियुक्त दिल्ली एनसीआर में चोरी की घटनाओं को कबूल किया है। इन अभियुक्त पर दिल्ली एनसीआर में दर्जनों मुकदमे दर्ज है। क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडे ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 19 जुलाई को संदीप नामक युवक डीएलएफ के गंगा बिहार में चोरी हुई थी। उस घटना में यह चारों अभियुक्त थे। पुलिस ने इनके कब्जे से सारा माल बरामद कर अपने कब्जे में लेकर चारों पर संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version