मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार

ग़ाज़ियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के ईनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस रोजाना की तरह चेकिंग कर रही थी तभी तेज रफ्तार स्कूटी सवार 2 संदिग्ध व्यक्तियो को आता देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया तभी स्कूटी सवार व्यक्तियों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर जवाबी कार्यवाही में फायरिंग की जिसमे एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। वहीं बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

घायल बदमाश की पहचान 25 हजार इनामी मोनू बदमाश के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक रविवार की शाम को इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में युवकों ने चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस ने क्षेत्र में चेकिंग अभियान शुरू किया था। स्कूटी सवार 2 संदिग्ध युवकों को आता देख उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की पुलिस कि जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश घायल हुआ है।

गिरफ्तार बदमाश पर दिल्ली-एनसीआर में चोरी और लूट के कई मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार और घटना में प्रयुक्त की जाने वाली स्कूटी बरामद की हैं। पुलिस पकड़े गए बदमाश के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी के जुट गई है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version