जस्ट डायल के माध्यम से बुक किये गए सामान को लेकर भाग जाते थे बदमाश, गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। जस्ट डायल के माध्यम से घरेलू सामान बुक करने के नाम पर सामान लेकर भागने वाले तीन शातिरों को इंदिरापुरम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वादिया उपासना पुत्री देषराज द्वारा आज इंदिरापुरम थाना में जस्ट डायल के माध्यम से सामान बुक करने व घरेलू सामान लेकर भाग जाने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराया था।

उच्चाधिकारियों व प्रभारी निरीक्षक इंदिरापुरम द्वारा पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्परता से कार्यवाही करते हुए एक टीम का गठन किया। जिसके बाद पुलिस ने 12 घंटे के अन्दर 2 वाहनों को चौकी यूपी व डाबर रेड लाईट के पास से बरामद किया।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के नाम धर्मेंद्र पुत्र राजनाथ, विजय पुत्र राजनाथ व आर्यन पुत्र किशन शर्मा है। जिसके पास से पुलिस ने एक कैंटर, दो वाहन व करीब15 लाख के कीमती घरेलू सामान बरामद कर लिए है।

बता दें कि बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं जो फर्जी कंपनी, ट्रांसपोर्ट बनाकर अपना प्रचार-प्रसार जस्ट डायल के माध्यम से करते हैं। साथ ही जो व्यक्ति अपना सामान दिल्ली एनसीआर क्षेत्र से किसी स्थान पर भेजना चाहता है वह जस्ट डायल पर सम्पर्क करता है तो उक्त गैंग उनसे बात करके उनके समान को वाहनों में पैक करके फरार हो जाते हैं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version