अफसरों को उनका काम याद दिलाने के लिए लोग बने मुर्गा, दी बांग

फरीदाबाद। फरीदाबाद की पर्वतीय कॉलोनी में सीवर जाम की समस्या से परेशान लोगों ने शुक्रवार को नगर निगम मुख्यालय में अतिरिक्त आयुक्त विक्रम के कार्यालय के बाहर मुर्गा बनकर बांग दी। लोगों का कहना था कि अधिकारियों को नींद से जगाने के अब यही तरीका बचा है।

साथ ही लोगों ने आरोप लगाया कि वे शिकायत लेकर आते हैं तो अधिकारी उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं। शुक्रवार को भी एक अधिकारी ने महिलाओं के साथ बदतमीजी से बात की और उन्हें अपने कार्यालय से बाहर निकल जाने के लिए कहा।

पर्वतीय कॉलोनी में गली नंबर 106 और 107 में पिछले कई माह से सीवर जाम की समस्या बनी हुई है। सड़क पर गंदा पानी जमा होने के कारण लोग पैदल नहीं जा सकते हैं। इस संबंध में वे कई बार अधिकारियों व पार्षद को शिकायत दे चुके हैं, मगर कोई सुनवाई नहीं हो रही।

शिकायत लेकर आए कॉलोनी निवासी राम सिंह यादव, गोल्डी नागी, रघुवीर सिंह, गीता, सुनीता, ऊषा गुप्ता, जेबेश्वरी देवी, पुष्पा देवी आदि ने बताया कि जब वे लोग शिकायत लेकर अतिरिक्त उपायुक्त के कार्यालय में पहुंचे तो उन्होंने लोगों के साथ बदतमीजी से बात की और कहा कि कार्यालय से बाहर निकल जाओ।

इस पर नाराज लोगों ने उनके कार्यालय के बाहर पहले धरना दिया और फिर मुर्गा बनकर बांग दी। राम सिंह यादव ने बताया कि  कॉलोनी में हर गली में सीवर जाम की समस्या बनी हुई है। रोजाना स्थानीय लोग शिकायत लेकर निगम अधिकारियों के पास पहुंच रहे हैं।

मगर अधिकारी कुंभकरण की नींद से जागने को तैयार नहीं हैं। उन्हें नींद से जगाने के लिए भी बांग देना जरूरी है। अंकुर ने बताया कि वे लोग पहले भी कई बार निगम आयुक्त अनीता यादव को ज्ञापन दे चुके हैं। तब दो या तीन दिन में समस्या समाधान का आश्वासन दिया गया था, लेकिन अभी तक समाधान नहीं हुआ। अब अतिरिक्त आयुक्त ने उन्हें सोमवार तक सीवर समस्या सही होने का आश्वासन दिया है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Exit mobile version