मुंबई : कॉटन ग्रीन रेलवे स्टेशन पर लगी भयंकर आग, स्काईवॉक को पहुंचा भारी नुकसान

मुंबई। मुंबई के कॉटन ग्रीन रेलवे स्टेशन के स्काईवॉक पर भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस ने तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी। जानकारी अनुसार इस आग से स्काईवॉक भारी नुकसान पहुंचा है। दमकल कर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। इससे यहां बड़ी दुर्घटना टल गई। दमकल विभाग की दो गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। फिलहाल आग किस वजह से लगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। फिलहाल किसी की मौत या घायल होने की जानकारी नहीं है।

कॉटन ग्रीन मुंबई उपनगरीय रेलवे की हार्बर लाइन पर एक रेलवे स्टेशन है। यह स्काई वॉक रेलवे ट्रैक की दोनों तरफ की सड़क को आपस में जोड़ता है। इस आग की वजह से स्काईवॉक को भारी नुकसान पहुंचा है। इसका छत पूरी तरह से जल गया है।

बता दें कि इस हादसे से दस दिन पहले पहले तीन सिंतबर को उरण ओएनजीसी गैस प्रोसेसिंग प्लांट के कोल्‍ड स्‍टोरेज में आग लग गई थी। इस भीषण आग में 5 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि तीन लोग घायल हो गए थे। मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियों को आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी और लगभग 3 घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। मृतकों में ओएनजीसी का एक कर्मचारी और सीआईएसएफ के तीन जवान शामिल थे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version