अपराधघटनामेरा गाज़ियाबाद

कोतवाली पुलिस ने 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर को मुठभेड़ में किया घायल

गाज़ियाबाद। शहर के कोतवाल अनिल कपरवान व चौकी प्रभारी खालापार विनय शर्मा ने अपनी बेहतरीन कार्यप्रणाली का जलवा दिखाया। अपनी जानपर खेलकर शहर कोतवाली पुलिस ने इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच हुई जबरदस्त मुठभेड़ में घायल हुआ अभियुक्त 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश है। उसका साथी ने खेतों में भाग कर अपनी जान बचाई। घायल बदमाश के पासस एक तमंचा, कारतूस और बगैर नंबर की मोटर साइकिल बरामद की गई है। भाग गए बदमाश की तलाश में कांबिंग की जा रही है।

थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम शाहपुर मोड़ पर पिन्ना के जंगल के पास चेकिंग कर रही थी। कुछ देर बाद एक स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति सामने से आते दिखाई दिए। कोतवाली नगर पुलिस द्वारा चेकिंग हेतु रोकने का प्रयास किया गया तो उक्त मोटर साइकिल सवार व्यक्तियों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी और और भागने लगे। बदमाशों की गोली से शहर कोतवाल बाल बाल बचे।

जवाबी कार्रवाई में थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम व बदमाशों के बीच हुई पुलिस मुठभेड में अभियुक्त रियासत पुत्र इरफान फाना निवासी गहराबाग खालापार थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए उसे दबोच लिया। घायल अभियुक्त रियासत को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया।

घायल अभियुक्त रियासत के कब्जे से एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस़, एक खोखा कारतूस और एक स्पलेण्डर मोटरसाइकिल बिना नम्बर रंग काला बरामद की गयी है। गिरफ्तार अभियुक्त रियासत पर करीब डेढ़ दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं। रियासत थाना कोतवाली नगर का हिस्ट्री शीटर (HS) है एवं चोरी के अभियोग में वांछित व 25 हज़ार रुपए का ईनामी अभियुक्त है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *