अपराधएनसीआरख़बरें राज्यों सेगाज़ियाबाद के गुनहगारघटनानागरिक मुद्देमेरा गाज़ियाबाद

बेखौफ बदमाश और लाचार गाज़ियाबाद पुलिस – कैमिस्ट के घर से लाखों की लूट, विरोध करने पर किया अधमरा

गाजियाबाद पुलिस पिछले 1 महीने में 47 मुठभेड़ और 50 से अधिक बदमाशों को जेल भेजकर भले ही अपने सरपरस्त नेताओं से वाहवाही लूट रही हो मगर जिले की जमीनी हकीकत कुछ और ही है। बदमाश अब दिन में घर में घुसकर लूटपाट कर रहे हैं और बेखौफ होकर घूम रहे हैं। ताजा मामला गोविंदपुरम का है जो गाज़ियाबाद पुलिस लाइन के ठीक सामने बसा है। शुक्रवार सुबह बदमाशों ने एक फार्मासिस्ट के घर में घुसकर लाखों रुपये की लूटपाट की और विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। अस्पताल में भर्ती पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है। कविनगर थाना प्रभारी अनिल कुमार शाही ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बदमाशों को ट्रेस करने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गोविंदपुरम के रामबाग में रहने वाले हरवंश लाल अपने घर के पास ही किराने की दुकान चलाते हैं। घर में उनकी पत्नी उषा, बेटा पंकज और उसकी पत्नी रहती है। पत्नी उषा ने बताया कि पंकज की इसी साल जनवरी में शादी हुई है। उसकी पत्नी डेंटिस्ट हैं और प्रैक्टिस के लिए श्रीगंगानगर में तैनात है। वहीं पंकज नोएडा की एक मेडिकेयर कंपनी में जॉब करता है। अभी उसकी नाइट ड्यूटी चल रही है। शुक्रवार सुबह वह घर में सो रहा था। करीब 11 बजे उनकी पत्नी उषा उन्हें खाना देने के लिए घर बाहर से लॉक कर दुकान पर आ गईं थीं। दोपहर करीब 2:30 बजे जब वह घर लौटीं तो गेट का ताला कटा हुआ था। अंदर जाकर चेक किया तो सामान बिखरा पड़ा था और बेटा लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ा था। उषा ने यह देख शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया और पुलिस को मामले की सूचना दी। पीड़िता ने बताया कि बदमाश घर से करीब साढ़े 8 लाख रुपये की जूलरी और 15 हजार रुपये कैश लेकर फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार ऐसा प्रतीत होता है कि उषा के जाने के बाद बदमाश ताला तोड़कर घर में चोरी के मकसद से दाखिल हुए थे। इस बीच पंकज की आंख खुल गई होगी और उन्होंने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया होगा। इस पर आरोपियों ने धारदार हथियार से उनके सिर पर हमला किया और लूटपाट कर वहां से फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि घर में कितने बदमाश दाखिल हुए और क्या घटनाक्रम रहा, इसके बारे में पंकज के होश में आने के बाद ही पता चलेगा।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.