गुस्ताखी की तो ऐसा जवाब देंगे ज़िंदगी भर याद रखेगा पाकिस्तान – एम वेंकैया नायडू

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने पाकिस्तान की गीदड़ भभकी का करारा जवाब दिया है। विशाखापतनम में एक कार्यक्रम में वेंकैया नायडू ने कहा कि भारत ने कभी किसी पर हमला नहीं किया बल्कि दूसरों ने हम पर हमला किया। हम आगे भी किसी पर हमला नहीं करेंगे। लेकिन, अगर कोई हम पर हमला करने की कोशिश करेगा तो हम उन्हें ऐसा उचित जवाब देंगे, जिसे वो अपने जीवनकाल में नहीं भूलेंगे।

उपराष्ट्रपति ने आगे कहा कि हमारे पड़ोसियों में से एक देश आतंकवादियों को लगातार सहायता, वित्त पोषण और प्रशिक्षण दे रहा है। लेकिन वो खुद को नुकसान पहुंचाने जा रहे हैं, उसे ये समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम किसी के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप नहीं करना चाहते। लेकिन हम यह भी नहीं चाहते कि दूसरे भी कश्मीर के बारे में बात करके हमारे आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करें। कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है।

बता दें कि इससे पहले भारतीय सेना के पूर्वी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एम एम नरवाने ने कहा था कि पाकिस्तान परमाणु धमकी देना भले ही जारी रखे, लेकिन भारत ऐसी धमकियों से भयभीत नहीं होगा।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

#incredibleINDIA, #BreakingNews, #Ghaziabad, #HamaraGhaziabad, #PetrolPrice, #MarketNews, #HindiNews, #UPNews, #ChandraYaaan2

Exit mobile version