गाज़ियाबाद – शक था पति के चरित्र पर, जानिए कैसे जुटाए सबूत पत्नी ने स्मार्ट वॉच से

गाज़ियाबाद में एक महिला ने अपने पति के दूसरी महिला से संबंध होने के शक में जासूसी करने के लिए तकनीक का सहारा लेते हुए जन्मदिन पर पति को स्मार्ट वॉच गिफ्ट की। वॉच में स्पाई कैमरा लगा था। जब पति को पत्नी के इस स्मार्ट मूव का पता चला तो उसने जिला फ़ैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी लगाई है। गाजियाबाद के शास्त्रीनगर की रहने वाली यह युवती पेशे से वकील हैं और इन दिनों दिल्ली कोर्ट में प्रैक्टिस करती हैं।

अदालत से मिली जानकारी के मुताबिक युवती की 2007 में शास्त्रीनगर के ही रहने वाले युवक से शादी हुई। शादी के बाद उसके पति का आईआरएस में चयन हो गया। तैनाती चंडीगढ़ में हुई। हाल में युवक दिल्ली के इनकम टैक्स विभाग में तैनात है। महिला का आरोप है कि उसका पति दूसरी महिला के चक्कर में फंस गया। इसके चलते वह उससे मारपीट करता है और अलग रहता है। इसके लिए उसने पति पर घरेलू हिंसा का कोर्ट में केस दायर किया है। वहीं, पति का आरोप है कि उसकी पत्नी को उस पर 2009 से शक होने लगा। शुरूआत में उसने पत्नी को समझाया, लेकिन उसने शक करना नहीं छोड़ा।

इसके बाद उसने उनके हाथ में एक स्मार्ट वॉच बांध दी, जिसके जरिए वह उसकी जासूसी करनी लगी। इसके जरिए वह उनके स्नैप शॉट लेकर अपने पास सबूत तौर पर रखने लगी। पत्नी ने केस दायर करते समय कोर्ट में पति के दूसरी महिलाओं के साथ होने वाले स्नैप शॉर्ट कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश किए हैं।

महिला का शक जब यकीन में बदल गया तो उसे पता चला कि उसका पति दूसरी महिला के साथ जयपुर और जोधपुर घूमने जा रहा है। उसके जाने से पहले उसने पति की वॉच को अपने मोबाइल से कनेक्ट कर लिया। उसने सभी लोकेशन के फोटो अपने मोबाइल में लेती चली गई और पति के घर लौटने पर उसने सभी फोटो पति को दिखाएं, जिन्हें देखकर पति हक्का-बक्का रह गया।

जिस तरह पुलिस बदमाशों व चोरों को पकड़ने के लिए सर्विलांस की मदद लेती है। उसी तरह महिला ने अपने पति के कारनामों को बेनकाब करने के लिए स्मार्ट वॉच के साथ-साथ उसके एंड्रॉयड मोबाइल में एक एप इस्टॉल की। इसके लिए जरिए वह पति की लोकेशन व उसकी कॉल रिकॉर्डिंग सुनने लगी। रिकॉर्डिंग कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश की है।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

#incredibleINDIA, #BreakingNews, #Ghaziabad, #HamaraGhaziabad, #PetrolPrice, #MarketNews, #HindiNews, #UPNews, #ChandraYaaan2

Exit mobile version