संतोष अस्पताल में महिला की मौत, परिजनों ने किया हँगामा

पुराना बस स्टैंड स्थित संतोष अस्पताल में आज सुबह इलाज के दौरान एक महिला की मौत होने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। मौके पर खड़ी एक एंबुलेंस के शीशे भी तोड़ दिए और अस्पताल में भी तोड़फोड़ करने की कोशिश की।

संतोष अस्पताल में बम्हैटा निवासी शरीफ की पत्नी मुमताज (45) को कूल्हे में दर्द से पीड़ित होने की वजह से भर्ती कराया गया था। परिजनों के मुताबिक शुक्रवार सुबह मुमताज ने कूल्हे में दर्द की शिकायत की थी। परिजनों ने निकट स्थित चिकित्सक को दिखाया, लेकिन कोई आराम नहीं मिला। शाम को परिजन मुमताज को लेकर संजय नगर स्थित अस्पताल में लेकर गए, लेकिन चिकित्सकों ने इलाज समझ में नहीं आने पर कहीं अन्य अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। परिजनों ने रात करीब साढ़े ग्यारह बजे पीड़िता को संतोष अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन शनिवार सुबह मुमताज की उपचार के दौरान मौत हो गई।

महिला की मौत से क्षुब्ध परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। उनका आरोप है कि चिकित्सकों की लापरवाही से महिला की मौत हुई। परिजनों ने अस्पताल में खड़ी एंबुलेंस का न केवल शीशा तोड़ दिया बल्कि अस्पताल में तोड़फोड़ करने का प्रयास किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। हालांकि, इस संबंध में अस्पताल प्रबंधक ने मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।

दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि चिकित्सकों ने बताया कि मुमताज के परिजनों ने बीमारी को छुपाया। खून जमने से हार्ट पर असर हुआ, जिससे पीड़िता की मृत्यु हुई। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version