स्वच्छ रहे भारत स्वस्थ रहें हम, गुलमोहर एन्क्लेव वासियों को महापौर आशा शर्मा का संदेश

महानगर के राकेश मार्ग स्थित पॉश कॉलोनी गुलमोहर एनक्लेव वासियों को आखिर गन्दगी से निजात मिल ही गई। मंगलवार की सुबह गाजियाबाद की महापौर आशा शर्मा ने नवनिर्मित बन्द कूड़ा घर का फीता काटकर उद्घाटन किया। साथ ही इसी अवसर पर स्थानीय पार्षद हिमांशु लव ने नारियल फोड़कर कॉलोनी वासियों को गन्दगी से निजात की सौगात दी।

बता दें कि पिछले काफी समय से गुलमोहर एन्क्लेव से सटे वार्ड 39 में स्थित खुले डलावघर के कारण कूड़ा गुलमोहर एन्क्लेव के मुख्य द्वार के सामने तक आ जाता था जिसके कारण पूरी कॉलोनी में दुर्गंध व हानिकारक कीटाणुओं का प्रकोप रहता था। लंबे रस्साकशी के दौर के बाद गुलमोहर वासियों को इस गन्दगी से निजात मिल ही गई। खुले डलावघर की जगह नगर निगम ने यहां एक बन्द कूड़ेघर का निर्माण कराया है। इसी बन्द कूड़ेघर का उद्घाटन करने मेयर आशा शर्मा मंगलवार को गुलमोहर एन्क्लेव पहुंची, जहाँ गुलमोहर एन्क्लेव के निवासियों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर मेयर आशा शर्मा ने कहा कि जब स्वच्छ रहेगा भारत तभी तो स्वस्थ रहेंगे हम। साथ ही उन्होंने आगे भी जनता की सेवा करने के लिए तत्पर रहने का आश्वासन दिया। मौके पर मौजूद वार्ड 39 के पार्षद हिमांशु लव ने इस अवसर पर नारियल फोड़ते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि उनके प्रयास से जनता की एक बड़ी समस्या दूर हुई है। आरडब्ल्यूए के पूर्व अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने कॉलोनी वासियों की समस्या को दूर कराने के लिए वह मेयर आशा शर्मा व पार्षद हिमांशु लव एवं वार्ड 22 के सभासद रजनीश चौधरी का आभार व्यक्त किया। आरडब्लूए के वरिष्ठ सलाहकार विनम्र जैन ने भी हिमांशु लव के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए कहा कि आखिर गुलमोहरवासियों का संघर्ष व पार्षद का प्रयास इस समस्या से निजात दिलाने में कामयाब रहा। इस मौके पर सुनीता भाटिया, कमल सूरी, पूनम जैन, एमएन भार्गव, दयाल अग्रवाल, गौरव बंसल और सुरेंद्र राजपूत आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version