पार्क में घूम रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, लोगों ने पकड़ा तो कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना भी नहीं थी

मेरठ में शुक्रवार को एक ऐसी घटना घटी जो शायद किसी फिल्मी किस्से से कम नहीं। यहाँ वर्षों से छिप-छिपकर मिल रहे प्रेमी युगल को शुक्रवार को लोगों ने पकड़ा तो इसका अंजाम जो हुआ वह शायद उन दोनों ने भी नहीं सोचा था। लोग हंगामा कर रहे थे और जब पुलिस को बुला लिया गया तो युवक की बहन उन दोनों के बचाव में आगे आई।

बहन ने दोनों के बीच वर्षों से चल रहे प्रेम प्रसंग का खुलासा करते हुए दोनों की शादी कराने का सुझाव दिया। पहले तो दोनों पक्षों में ना-नुकर चलती रही लेकिन आखिरकार दोनों के परिवार राजी हो गए। बस फिर क्या था पुलिस और मोहल्ले के लोगों की मौजूदगी में युवक ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया और गले में मंगलसूत्र पहना दिया। यह मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है।

यहां रुड़की रोड स्थित कृष्णानगर डोरली की एक कॉलोनी के एक मकान में शुक्रवार को एक युवक और युवती को देख लोग इकट्ठा होने लगे। लोगों की भीड़ जुट गई और हंगामा हो गया। यह देख युवक और युवती सहम गए और युवती दीवान बेड में छुप गई। लोग मकान के भीतर घुस आए और युवक-युवती को बाहर निकाल लाए। इस बीच किसी ने पुलिस को भी खबर कर दी। इस दौरान युवक के परिजन भी पहुंच गए।

पुलिस ने युवती के परिजनों को भी बुला लिया। पुलिस ने प्रेमी युगल को हिरासत में लिया तो युवती के परिजनों की पुलिस से नोकझोंक हो गई। हंगामा बढ़ता देख युवक की बहन खुद को रोक नहीं पाई और सबके सामने बताया कि इन दोनों के बीच वर्षों से प्रेमप्रसंग चल रहा था। बहन ने अपने भाई का बचाव करते हुए इनकी शादी कराने का सुझाव दिया। पहले तो दोनों पक्ष इसके लिए राजी नहीं हुए लेकिन बाद में समझाने पर शादी के लिए राजी हो गए।

दोनों परिवार की सहमति के बाद युवक ने युवती की मांग में सिंदूर भर दिया और मंगलसूत्र पहना दिया। इस मामले में मोदीपुरम चौकी प्रभारी धर्मेंद्र श्यौरान ने बताया कि परिजनों की रजामंदी से मोहल्ले के लोगों के सामने ही दोनों की शादी करा दी गई है।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

#BreakingNews, #Ghaziabad, #HamaraGhaziabad, #VishalPandit, #indian, #india, #follow, #instagram, #NewIndia, #Article370, #JammuKashmirWithIndia

Exit mobile version