Saturday, December 4, 2021
अपराधएनसीआरमेरा गाज़ियाबाद

कविनगर – पुलिस चौकी के सामने कारोबारी के घर से करोड़ों की चोरी, परिवार के साथ गए थे डिनर पर

गाज़ियाबाद में कविनगर पुलिस चौकी के सामने पाइप कारोबारी के घर से चोर करीब सवा करोड़ रुपये की नगदी और जेवर चोरी कर ले गए। वही, चोर घर से एक पिस्टल भी ले गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया। घटना को नकाबपोश बदमाशों ने अंजाम दिया, जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

कविनगर पुलिस चौकी के सामने केएल-106 में रहने वाले राजभगवान बंसल की साहिबाबाद बॉर्डर पर पाइप फैक्ट्री है। उनके भाई आरएन बंसल भी पाइप कारोबारी हैं। शुक्रवार  घर में फंक्शन था। रात करीब साढ़े 8 बजे वह परिवार के साथ होटल में डिनर पर गए थे। रात करीब साढ़े 12 बजे वह घर लौटे तो मुख्य दरवाजा खुला था। कारोबारी का कहना है कि चोर रात 11.03 बजे दीवार कूदकर घर में घुसते हुए पड़ोसी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। उन्होंने डुप्लीकेट चाबी से मेन गेट खोला और पूरा मकान खंगाल लिया। कारोबारी के मुताबिक घर से सवा करोड़ की चोरी हुई है। पीड़ित परिवार ने मामले की रिपोर्ट कविनगर थाने में दर्ज कराई है।

एसएसपी सुधीर कुमार का कहना है कि, कविनगर पुलिस व क्राइम ब्रांच समेत तीन टीमों को घटना के खुलासे के लिए लगाया गया है। सभी पहलुओं पर मामले की जांच की जा रही है।

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

error: Content is protected !!