सर्वोदय नगर नाला हादसे की जांच रिपोर्ट नगरायुक्त को सौंपी

गाज़ियाबाद में सर्वोदय नगर स्थित नाले में गिरकर 10वीं के छात्र की मौत के मामले में नगर निगम की कमेटी ने जांच पूरी कर ली है। अपर नगरायुक्त शिवपूजन यादव के नेतृत्व में बनी कमेटी में चीफ इंजीनियर मोइनुद्दीन और अधिशासी अभियंता आनंद त्रिपाठी भी शामिल हैं।

जांच कमेटी ने घटना स्थल पर जाकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की। मौजूदा लोगों के बयान भी दर्ज किए गए और नाले की फोटोग्राफी भी कराई गई। बुधवार (24 जुलाई) देर रात जांच कमेटी ने अपनी रिपोर्ट नगरायुक्त को सौंप दी है। हालांकि उन्होंने इस मामले में अभी कुछ भी बोलने से इंकार किया है। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि प्रत्येक बिंदु को रिपोर्ट में शामिल किया गया है। सफाई के लिए जगह-जगह से तोड़े गए लेंटर की फोटोग्राफी भी कराई गई है। नगरायुक्त दिनेश चंद्र का कहना है कि रिपोर्ट की जांच की जायेगी। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई संभव है।

गौरतलब है कि, गत शनिवार दोपहर करीब 3 बजे शिवपुरी निवासी अशोक पाल का बेटा दीपांशु सर्वोदय नगर में साइकिल से नाले पर बने रास्ते से घर आ रहा था। इस दौरान बारिश से ओवरफ्लो रास्ते में गड्ढे दिखाई नहीं दिए जिस कारण दीपांशु साइकिल समेत नाले में गिर गया। 3 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद छात्र का शव निकाला जा सका। घटना से गुस्साए लोगों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए नगर निगम के अधिकारियों और पार्षद के खिलाफ नारेबाजी भी की। मामले की जांच नगरायुक्त को सौंपी गई है।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version