गंदगी दे रही बीमारी को न्योता, निगम को नहीं सुध

गाज़ियाबाद। जहां एक ओर स्वास्थ्य विभाग की ओर से बीमारियों को रोकने के लिए समय-समय पर टीकाकरण व जागरूकता अभियान चलाए जा रहे है ताकि लोगों को बीमारियों से बचाया जा सके वहीं दूसरी ओर नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा अपने कार्य में कोताही बरतते हुए लोगों के घरों में बिमारियों को न्योता भेजा जा रहा है। अर्थला और चित्रकूट कॉलोनी में अनेक स्थानों पर सीवर पॉलीथीन व गंदगी से भरे पड़े है तथा कई जगहों पर ओवरफ्लो की समस्या है, जिससे स्थानीय लोगों को काफी परेशानी होती हैं। इसी बाबत आज सुबह (मंगलवार) स्थानीय निवासियों ने एकत्रित होकर निगम के खिलाफ हंगामा किया।

शहर की अर्थला चित्रकूट कॉलोनी में पिछले कई दिनों से सीवर बंद होने के कारण जहा नालिया गंदे पानी से भरी हुई हैं वहीं अब यह गंदा पानी गलियों में भी फैलना शुरू हो गया है। नगर निगम विभाग द्वारा इस समस्या पर ध्यान न दिए जाने के कारण यहां के निवासियों में रोष है। लोगों का कहना है कि, सीवर ब्लाक होने के कारण लोगों के घरों में पेयजल भी दूषित आ रहा है। जिससे किसी भी समय बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है।

स्थानीय निवासियों ने बताया कि नगर निगम में पिछले कई दिनों से सीवर ओवरफ्लो की समस्या से अवगत कराया गया लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इलाके का बुरा हाल है। इस मौके पर स्थानीय निवासी अशोक, रणवीर, पंडित जी, सचिन, संदीप, बीनू मेहरोलिया, अमरीश, सोनू, हेमा, रोमा, आदि मौजूद रहे।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version