मुसलमान भाजपा समर्थक दुकानदारों से न खरीदें सामान, सपा विधायक का बेतुका आदेश

उत्तर प्रदेश में कैराना से समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक नाहिद हसन अपने बेतुके बयान की वजह से एक बार फिर से लोगों के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विवादित बयान वाले वीडियो की आलोचना होनी शुरू हो गई है। इस विडियो में विधायक कहते दिख रहे हैं, ‘मेरी आप सभी से यह अपील है। सभी कैराना और आसपास गांव के लोग जो यहां से सामान खरीदते हैं, उनसे हाथ जोड़कर अपील है कि बीजेपी के जितने भी लोग बाजार में हैं इनसे सामान लेना बंद कर दें। दस दिन-एक महीना तक चाहे झिंझाना से लेना पड़े या पानीपत से जाकर सामान ले लो। थोड़े दिन कष्ट उठा लो।’

विधायक नाहिद हसन यहीं नहीं रुके। आगे उन्होंने कहा, ‘इधर-उधर सामान ले लो। बीजेपी के लोगों की तबीयत में सुधार आ जाएगा। इन्हें पता चल जाएगा। हम सबके लिए यही बेहतर है। हम सामान खरीदते हैं तो इनका घर चलता है। इनका घर चलने के कारण हम लोगों पर जूता चलाया जाता है। मैं बस यही संदेश देना चाहता था।’

नाहिद हसन का आरोप है कि नगर के रेहड़ी-ठेली वालों को इस सराय वाली जगह पर रेहड़ी लगाने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इससे उनका रोजगार चौपट हो जाएगा। वीडियो में सपा विधायक कैराना कस्बे व देहात क्षेत्र के लोगों से अपील करते हुए कह रहे हैं कि वह कस्बे के भाजपा समर्थित दुकानदारों से बिलकुल भी सामान न खरीदें। इससे इनका दिमाग ठीक हो जाएगा।

सपा विधायक के विवादित बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया। लोग सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। कुछ लोग सपा विधायक के बयान की आलोचना करते भी नजर आए। लोगों का कहना है कि एक जन प्रतिनिधि को इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए। ये समाज में अलगाव पैदा करने का प्रयास है।

उधर, इस संबंध में विधायक नाहिद हसन का कहना है कि उन्होंने कस्बे से उजाड़े जा रहे रेहड़ी-ठेली लगाने वाले गरीब लोगों की आवाज उठाई है। एक साजिश के तहत उनका रोजगार छीना जा रहा है। यह अन्याय वह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version