ट्रोनिका सिटी में किराना दुकानदार पर फायरिंग, हालत गंभीर

गाज़ियाबाद के ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात बदमाशों ने किराना दुकानदार के सिर में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर बाहर निकले बेटे को दो युवक शोर मचाते हुए भागते दिखे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुकानदार को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे दिल्ली जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। दुकानदार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बरकततुल्ला पुत्र अब्दुल्ला आजाद एंक्लेव की पूजा कॉलोनी में परिवार के साथ रहता है। वह मूलरूप से बिहार का रहने वाला है। उसके घर में ही किराने की दुकान है, जिसे व देररात तक खोलता है। गुरुवार रात उसके सिर में किसी ने गोली मार दी। वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर उसका बेटा नीअमत बाहर निकला तो उसे मौके पर दो युवक मिले। बेटे को देखकर दोनों युवक शोर मचाते हुए फरार हो गए। इसके बाद बेटा गली की ओर दौड़ा, लेकिन उसे बदमाश कहीं दिखाई नहीं दिए। इस दौरान किसी ने डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस कुछ ही देर में पहुंच गई।

घायल दुकानदार के बेटे ने पुलिस को बताया कि दो युवक जिन्होंने शोर मचाया, वह नशेड़ी टाइप के दिख रहे थे। आरोप है कि उन्हीं लोगों ने उसके पिता को गोली मारी है। इसीलिए वह वारदात के बाद फरार हो गए। परिजनों की मदद से पुलिस ने पीड़ित को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गभीर हालत को देखते हुए उसे जीटीबी अस्पताल दिल्ली रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि दुकानदार को घायल अवस्था में दिल्ली रेफर किया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़ित के बेटे की तहरीर पर दो संदिग्घ युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

 

Exit mobile version