मुरादनगर – महिला ने मिट्टी तेल उड़ेल दो बच्चों समेत लगाई आग, दो की दर्दनाक मौत

घरेलू कलह में मिट्टी तेल छिड़कर एक महिला ने बेटे, बेटी समेत आग लगा ली। जिसमें महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई। जबकि बेटा आग में झुलस गया। मौके पर पहुंचे तहसीलदार व पुलिस ने पंचनामा भर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना गाज़ियाबाद के मुरादनगर की है।

प्रीत विहार कॉलोनी में द्वारिका प्रसाद माहोर परिवार सहित रहते हैं। परिवार में पत्नी शांति देवी, बेटा कैलाश, पुत्र वधु दीपा उर्फ गुड्डी (32), पोता ललित (5), पोती रीना (2) है। द्वारिका प्रसाद, शांति देवी और कैलाश एक पावरलूम फैक्ट्री में बुनकर काम करता है। बुधवार करीब ढाई बजे कैलाश और दीपा के बीच दो हजार रुपये लेकर कहासुनी हो गई थी। मामला गाली-गलौज से मारपीट तक पहुंच गया। गुस्से में कैलाश ने पत्नी को चांटा मार दिया और काम पर चला गया। इस बात से नाराज होकर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे दीपा उर्फ गुड्डी ने बेटे ललित, बेटी रीना को लेकर कमरे में बंद कर मिट्टी तेल छिड़कर आग लगा ली। आग में दीपा, ललित और रीना बुरी तरह झुलस गए। ललित किसी तरह कुंडी खोलकर बाहर आया और शोर मचा दिया, मौके पर कॉलोनी के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

सूचना मिलते ही एसएचओ ओमप्रकाश सिंह, तहसीलदार राजबहादुर सिंह मौके पर पहुंचे। मां बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएचओ ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि बताया कि बुधवार दोपहर दीपा ने अपने पति से दो हजार रुपये मांगे थे। इस बात को लेकर दंपति में विवाद हो गया था। इसके चलते दीपा ने बेटे और बेटी समेत मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली। महिला के मायके वालों को सूचना दे दी गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version