पुलिस अधिकारियों ने सुनी लोगों की समस्याएं

गाज़ियाबाद। पुलिस और जनता के बीच की दूरी को कम करने के लिए पुलिस अधिकारियों ने रविवार (14 जुलाई) को राजेंद्र नगर स्थित नवीन पार्क के एक बैंक्वेट हाल में जनता के साथ बैठक की। इस दौरान लोगों ने अपनी समस्याएं रखते हुए कहा कि क्षेत्र में गश्त नहीं होती है, जिसकी वजह से आए दिन चोरी, लूटपाट व अन्य घटनाएं हो रही हैं। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए लोगों से सहयोग की अपील की।

रविवार को पुरबिया जन कल्याण परिषद की ओर से पुलिस-जनता संवाद का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में एसपी सिटी श्लोक कुमार, एसपी ट्रैफिक श्याम नारायण सिंह और सीओ साहिबाबाद डॉ. राकेश कुमार मिश्र समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे। बैठक में लोगों ने कहा कि क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार बदमाश आए दिन मोबाइल, पर्स और चेन लूट की वारदात कर रहे हैं। इतना ही नहीं दिनदहाड़े घरों का ताला तोड़कर चोरी की घटनाएं हो रही हैं।
लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस गश्त नहीं करती है, जिसकी वजह से आए घटनाएं हो रही हैं। इस पर पुलिस अधिकारियों ने गश्त बढ़ाने का आश्वासन दिया है। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने और पुलिस का सहयोग करने की अपील की। इस दौरान रीता सिंह, संजय शाह, निर्मल शर्मा, संजय सिंह, अविनाश चौधरी, गणेश दत्त शर्मा ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से एसडी कौशिक, संत सिंह बंसल, राकेश तिवारी, प्रिस मिश्रा व अन्य लोग मौजूद रहे।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version