लापरवाही पड़ी महंगी : ट्रैक पर बैठकर पी रहे थे बीड़ी, ट्रेन की चपेट में आने से तीन की गई जान

वसुंधरा सेक्टर-दो ए में बुधवार शाम ट्रेन से कटकर तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक एक शादी में घुड़चढ़ी के दौरान बैंड बजाने आए थे। घुड़चढ़ी के बाद तीनों युवक रेलवे ट्रैक पर बैठकर बीड़ी पी रहे थे। एक युवक कान में ईयरफोन लगाकर गाने सुन रहा था। इस दौरान वे ट्रेन की चपेट में आ गए। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक वसुंधरा सेक्टर- दो ए में लल्लन यादव का घर रेलवे लाइन के किनारे है। बुधवार को उनके बेटे अरविंद की शादी थी। बारात दिल्ली के उत्तम नगर गई। बारात में घुड़चढ़ी के लिए लल्लन ने प्रह्लादगढ़ी स्थित शिवा ब्रॉस बैंड को बुक किया था। खोड़ा के रहने वाले रोहित, मनीष और मनीष के दोस्त को बैंड बजाने के लिए आये थे। घुड़चढ़ी के बाद तीनों साथी रेलवे ट्रैक पर बैठकर बीड़ी पी रहे थे।। एक युवक कान में ईयरफोन लगाकर गाने सुन रहा था।  इस दौरान गाज़ियाबाद से दिल्ली की ओर जा रही ट्रेन आ गई। तीनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रेन ने हार्न बजाया। युवकों ने भागने की कोशिश भी की, लेकिन ट्रेन की रफ्तार काफी तेज थी।

इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दो युवकों की पहचान रोहित और मनीष के रूप में हुई है। तीसरा युवक मनीष का दोस्त है। उसकी शिनाख्त घटना के काफी देर बात तक भी नहीं हो सकी। एक युवक के कान में ईयरफोन लगा हुआ मिला। उधर, बैंड मालिक का कहना है कि रोहित कई साल से उनके साथ काम कर रहा है। वह मनीष और उसके दोस्त के बारे में नहीं जानते हैं। पुलिस ने मोबाइल से नंबर के आधार पर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version