बिगड़ी यातायात पर डीएम रितु माहेश्वरी हुई गंभीर, जारी की एडवाइजरी

गाज़ियाबाद जिले सड़कों पर यातायात की बिगड़ी हालत से जिले में रहने वाले और यहाँ से गुजरने वाले सभी वाहन चालक वाकिफ हैं। जिले में शायद ही कोई ऐसी सड़क है, जहां यातायात के नियमों का पालन हो रहा हो।

जिले के यातायात को सुगम बनाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी ने एक एडवाइजरी जारी कर वाहन चालकों को सचेत किया है कि वे यातायात नियमों का पालन करें अन्यथा उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। जिलाधिकारी ने जनसामान्य का आह्वान करते हुए कहा है कि जनपद के यातायात को सुगम बनाने में सभी वाहन चालकों की अहम भूमिका है। अतः जनपद में सभी वाहन चालक यातायात नियमों का पालन सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा है कि जिला प्रशासन, पुलिस एवं परिवहन विभाग के द्वारा यातायात को सुगम बनाने के लिए निरंतर रूप से सघन चेकिंग अभियान संचालित किया जा रहा है। इसी के साथ-साथ यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर ऑनलाइन भी चालान करने की कार्यवाही जिला प्रशासन एवं परिवहन विभाग तथा पुलिस विभाग के माध्यम से सुनिश्चित की जा रही है।

उन्होंने बताया कि सरकार के द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर विभिन्न चालानों में शमन शुल्क की 5 गुना से अधिक वृद्धि की गई है। अतः सभी जन सामान्य अपने वाहन चलाते हुए निरंतर रूप से यातायात नियमों का पालन सुनिश्चित करें। यदि वे नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए गए तो उन्हें भारी दंड का भागी बनना पड़ेगा।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version