बेंगलुरू में मिली यूपी के किसान नेता की लापता बेटी, पति पर लगाया गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश के किसान नेता की लापता बेटी यूपी पुलिस को मंगलवार को बेंगलुरू में मिल गई है। पुलिस व परिजन कोमल को बेंगलुरु से गाज़ियाबाद लेकर रवाना हो गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, कोमल ने शुक्रवार शाम को इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा इलाके में हिंडन नहर के किनारे अपनी स्कॉर्पियो कार छोड़कर चली गई थी। शनिवार सुबह करीब 10 बजे इंदिरापुरम पुलिस को जांच में पता चला कि कार कोमल तालान की है। कार में एक पत्र मिला जिसमें कोमल ने लिखा था कि वह पति और ससुराल वालों से परेशान होकर आत्महत्या करने वाली है। कोमल के पिता व उत्तर प्रदेश के किसान नेता अनिल तालान ने कोमल के पति अभिषेक सहित पांच लोगों के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में दहेज उत्पीड़न की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस के मुताबिक, कोमल अपनी कार खड़ी कर पब्लिक ट्रांसपोर्ट से दिल्ली पहुंचीं, जहां से वह ट्रेन पकड़कर बेंगलुरू चली गईं। पुलिस कोमल के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर उन तक पहुंची। कोमल ने पुलिस को बताया है कि उनके पति नौकरी नहीं करते हैं, जबकि कोमल मैनेजर है। अक्सर उनके बीच लड़ाई होती है। इससे परेशान होकर वह बेंगलुरू आ गईं।

बता दें, कोमल के लापता होने का मामला इंदिरापुरम पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया था। पूरा सहयोग करने के बाद भी पीड़ित परिवार पुलिस व प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रही थी। उधर पुलिस व गोताखोर की टीम हिंडन नहर में काफी तलाश की। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका था। इसके बाद पुलिस को कोमल के मोबाइल का लोकेशन पता चला।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version