मिस्ड कॉल के जरिये गुलिस्ताना ने ली BJP की सदस्यता, मकान मालिक ने घर से निकाला

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मुस्लिम महिला को भाजपा में शामिल होना मंहगा पड़ गया। दरअसल महिला किराये के मकान में रहती थी। आरोप है कि, महिला द्वारा भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने पर  मकान मालिक और उसके बेटे ने गुस्से में आकर महिला को घर से निकाल दिया। मामले को लेकर महिला ने स्थानीय थाने में शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह पूरा मामला थाना देहली गेट क्षेत्र की एडीए कॉलोनी का है। यहां किराये के मकान में रहने वाली  गुलिस्ताना शनिवार को महावीरगंज मंडल की भाजपा महिला मोर्चा की प्रभारी रूबी आसिफ खान के साथ पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में गई थीं। यहां गुलिस्ताना मिस्ड कॉल के जरिए भाजपा की सामान्य सदस्य बनीं। इस बात की भनक लगते ही गुलिस्ताना के मकान मालिक और उनके बेटे ने महिला के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया व घर से भी निकाल दिया। पीड़ित महिला ने देहली गेट थाने में शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है।

अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने कहा कि प्रथम दृष्या मामले में ऐसा लगता है कि मकान मालिक ने गुलिस्ताना से बिजली के बिल के लिए 4000 रुपए की मांग की थी, इसी दौरान उसने गुलिस्ताना के राजनीतिक दल में शामिल होने को लेकर बहस भी किया था। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version