शर्मनाक – 10 वर्षीय बच्ची को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

गाज़ियाबाद में आपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सिहानी गेट थाना क्षेत्र की एक कालोनी में पड़ोसी ने 10 वर्षीय बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। यह वारदात शुक्रवार को उस वक्त की है, जब बच्ची खेत में अपनी माँ के साथ काम करने गई थी। वापस लौटने पर माँ ने पूछा तो बच्ची ने आपबीती सुनाई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को दबोच लिया।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह बच्ची मां के साथ खेत पर काम करने गई थी। पड़ोस में रहने वाला युवक भी खेत पर काम करने गया था। दोपहर करीब एक बजे बच्ची खेत से लौट रही थी। इसी दौरान आरोपी युवक भी बाइक से लौटने लगा। रास्ते में बच्ची को उसने बाइक पर बैठा लिया और झाड़ियों के पास लेजाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी बच्ची को धमकी देकर झाड़ियों में छोड़कर फरार हो गया। इसी बीच बच्ची की मां पहले घर पहुंच गई। जब उन्हें बच्ची घर पर नहीं मिली तो तलाश की। कुछ ही देर में बच्ची घर आ गई। उसके कपड़ों में खून के निशान लगे हुए थे। वह काफी डरी हुई थी।

माँ के पूछने पर उसने आरोपी की हरकतों के बारे में बताया। गुस्साए परिजनों ने सिहानी गेट थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि मामले में दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version