चार दिन बाकी नामांकन में, खाता खोलने की दौड़ में सब हैं पीछे

गाजियाबाद:- सदर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए नामांकन की समयसीमा तेजी से नजदीक आ रही है। 25 अक्टूबर अंतिम तिथि है, लेकिन अभी तक कोई भी प्रमुख राजनीतिक दल अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं कर पाया है, जिससे नामांकन पत्रों की बिक्री भी प्रभावित हुई है।
हालांकि, इस बीच बसपा, असपा और कुछ निर्दलीय उम्मीदवारों ने मिलकर 13 नामांकन पत्र खरीदे हैं। राष्ट्रीय जनलोक पार्टी के धर्मेंद्र सिंह और निर्दलीय उम्मीदवार मिथुन जायसवाल ने हाल ही में नामांकन फार्म खरीदा। पहले दिन छह और दूसरे दिन पांच फार्म खरीदने के बाद अब सभी की नजर भाजपा और गठबंधन पर है।
भाजपा नेताओं का कहना है कि केंद्रीय संगठन से नामों की सूची शाम तक जारी होने की उम्मीद है, जिससे पार्टी के भीतर हलचल तेज हो गई है। गठबंधन में भी सपा और कांग्रेस के बीच उम्मीदवार चयन को लेकर असमंजस बना हुआ है, लेकिन दोनों दलों के नेता चुनावी तैयारियों को लेकर आश्वस्त हैं।
सुरक्षा के मुद्दे पर, पुलिस आयुक्त अजय कुमार मिश्र ने बताया कि उपचुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता के तहत संगीन अपराधियों को मुचलका पाबंद किया जा रहा है। अब तक करीब 100 लोगों को पाबंद किया जा चुका है।
Exit mobile version