तीन महीने, 12 ट्रेनों की ब्रेक, कम फेरे, सफर की नई पेशकश

गाजियाबाद:- यात्रियों के लिए दिसंबर से फरवरी तक सफर करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। रेलवे द्वारा जारी किए गए नए दिशा-निर्देशों के अनुसार, कोहरे के कारण 12 ट्रेनों का संचालन निलंबित किया गया है, और कुछ ट्रेनों की आवृत्ति भी घटाई गई है।
नॉर्दर्न रेलवे के सीपीआरओ सुधांशु शेखर ने बताया कि इन ट्रेनों का संचालन 2 दिसंबर से 28 फरवरी तक नहीं होगा, जिससे यात्रियों को असुविधा से बचाने के लिए पहले से ही जानकारी साझा की गई है। यात्रियों को सलाह दी गई है कि वे इन ट्रेनों में सीट बुक न करें।

निलंबित ट्रेनों की सूची:-
12523-24: न्यू जलपाइगुड़ी-नई दिल्ली
15035-36: दिल्ली काठगोदाम
15127-28: वाराणसी-दिल्ली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस
12583-84: आनंदविहार-लखनऊ डबल डेकर
15058-57: आनंदविहार-गोरखपुर एक्सप्रेस
15621-22: कामाख्या-आनंद विहार

इसके अलावा, लालगढ़-डिब्रूगढ़ अवध असम एक्सप्रेस की आवृत्ति भी सप्ताह में केवल एक दिन हो जाएगी, और नई दिल्ली-बनारस काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस सप्ताह में दो दिन चलेगी।
यात्रियों के लिए हालात:
गुरुवार को कई ट्रेनों में देरी देखने को मिली, जैसे कि खुर्जा ईएमयू एक्सप्रेस 25 मिनट, जबकि आनंद विहार टर्मिनल पर एक ट्रेन साढ़े सात घंटे देरी से पहुंची। इससे स्टेशनों पर भीड़ बढ़ गई और यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा।
इन परिवर्तनों के बीच, यात्रियों को यात्रा की योजना बनाते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है। सर्दी में सुरक्षित और सुविधाजनक यात्रा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाना महत्वपूर्ण है।
Exit mobile version