प्रेम विवाह से नाराज जीजा ने साले पर चाकू से किया हमला: परिवार में हड़कंप

साहिबाबाद:- विक्रम एंक्लेव में प्रेम विवाह को लेकर एक गंभीर हिंसा की घटना सामने आई है। नाराज जीजा ने अपने दोस्त के साथ मिलकर साले पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से चाकू भी बरामद कर लिया।
राहुल सोलंकी ने पुलिस को बताया कि डेढ़ साल पहले उसने अपनी बहन की शादी शालीमार गार्डन के संजय पुत्र दरयाव से की थी। हाल ही में उसकी बहन की नजदीकियाँ संजय के दोस्त दिवाकर से बढ़ गईं और दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। इसके बाद राहुल और उसकी पत्नी विक्रम एंक्लेव में रहने लगे।
रविवार को दोपहर करीब 12:15 बजे, राहुल अपनी पत्नी राजो के साथ कमरे में खाना खा रहा था, तभी उसका जीजा संजय और दिवाकर जबरन घर में घुस आए। दोनों ने गाली-गलौज करते हुए चाकू से हमला कर राहुल को गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर मचने पर आरोपी मौके से फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संजय और दिवाकर को गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया।
शालीमार गार्डन पुलिस ने हत्या के प्रयास, गाली-गलौज और मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि पुलिस ने आरोपी संजय और दिवाकर को जनकपुरी से गिरफ्तार किया और चाकू भी बरामद कर लिया। यह घटना परिवारिक विवादों की जटिलता और हिंसा के उग्र रूप को दर्शाती है, जिसने क्षेत्र में चिंता पैदा कर दी है।
Exit mobile version