सड़क पर हुई दर्दनाक भिड़ंत: कार की टक्कर से चाचा-भतीजे की जान गई

गाजियाबाद:- सिहानी गेट क्षेत्र में बृहस्पतिवार रात एक दिल दहला देने वाले हादसे में चाचा और भतीजे की मौत हो गई। आंबेडकर रोड पर रिंकू (32) और उसका भतीजा सक्षम (16) ई-रिक्शा में सवारी लेकर रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार कार ने उनकी ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर दे दी। इस दुर्घटना में रिंकू और सक्षम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके साथ यात्रा कर रहे सोनू गंभीर रूप से घायल हो गए। सोनू को एमएमजी अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
रिंकू के भाई मोंटी ने बताया कि रिंकू ने कुछ महीने पहले नया ई-रिक्शा ऋण पर खरीदी थी और उस दिन उसका बेटा सक्षम भी उसके साथ था। हादसे की सूचना उनके मोहल्ले के एक युवक ने दी, जिसने घटनास्थल पर जाकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि कार में पांच लोग सवार थे, जिनमें से एक, प्रणव मित्तल, नशे की हालत में था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य संदिग्धों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।
एसीपी नंदग्राम, सलोनी अग्रवाल ने पुष्टि की है कि आरोपी प्रणव मित्तल को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है। यह हादसा रिंकू के जन्मदिन से कुछ दिन पहले हुआ, और परिवार में गहरा शोक है। रिंकू की चार बेटियाँ हैं, और सक्षम, जो 11वीं कक्षा का छात्र था, अपने पिता मोंटी के साथ ई-रिक्शा चलाता था।
Exit mobile version