सड़क हादसे में मचा हड़कंप: एक की मौत, 10 से ज्यादा घायल; सभी को मेरठ रेफर

हापुड़:- रविवार की देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव अल्लाबख्शपुर के पास एक गंभीर सड़क हादसा हुआ। दिल्ली से मुरादाबाद की ओर जा रही एक कार का अचानक बाइक सवार दो युवकों से टकराव हो गया। कार चालक ने बाइक को बचाने के प्रयास में ब्रेक लगाए, लेकिन इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार एंबुलेंस ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बाइक से भी टकरा गई और एक भीषण हादसा हो गया।
हादसे की गंभीरता इतनी थी कि घटनास्थल पर वाहनों की भिड़ंत और लोगों की चींख-पुकार सुनकर ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। एसडीएम साक्षी शर्मा, सीओ आशुतोष शिवम और पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी घायलों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया।
स्थानीय अस्पताल में डॉ. गुड्डू, निवासी गांव लुहारी खादर (करीब 35 वर्ष), को मृत घोषित कर दिया गया। अन्य घायल लोगों में गुरदयाल (काकाठेर), आबिद (भोजपुर, मुरादाबाद), गुलाम (सीकमपुर पांडे, मुरादाबाद), दीपक (फत्तेपुर अमरोहा), पवन (काकाठेर), फिरासत अली (रामपुर), शकील (रतनपुर सुमाली रामपुर), और मुस्तैदी समेत कई अन्य लोग शामिल हैं। घायलों की हालत गंभीर है और उन्हें मेरठ रेफर किया गया है।
Exit mobile version