100 मीटर में अनामिका का जलवा, 200 मीटर में शशांक ने जीती बाजी

गाजियाबाद:- अटोर गांव में युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग ने राष्ट्रीय खेल दिवस पर उत्सव जैसा माहौल बना दिया। इस आयोजन के तहत ग्रामीण क्रीड़ा स्थल पर बालक-बालिका वर्ग के लिए दौड़ और वॉलीबॉल प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। बालक सब जूनियर वर्ग की 200 मीटर दौड़ में शशांक ने पहला स्थान हासिल किया, जबकि विकास ने दूसरा और हर्षित ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस प्रकार की प्रतियोगिताओं ने क्षेत्र के युवाओं में खेल के प्रति उत्साह और सक्रियता को बढ़ावा दिया।
इस कार्यक्रम में विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें जूनियर बालक वर्ग की 200 मीटर दौड़ में अक्षय ने पहला, वीरेंद्र ने दूसरा और दक्ष ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग की 100 मीटर दौड़ में अनामिका ने पहला, राधा ने दूसरा और शिवांगी ने तीसरा स्थान हासिल किया।
वॉलीबॉल प्रतियोगिता में अटोर की टीम विजेता बनी। कार्यक्रम का उद्घाटन अटोर ग्राम प्रधान रणवीर ने किया, और विजेता खिलाड़ियों को पदक प्रदान कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी नूतन सोनकर, ऋचा तिवारी, आशिमा गोस्वामी, आशीष, सुमित, और कुमार पाल जैसे गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे। इस आयोजन ने क्षेत्र के खेल उत्साह को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
Exit mobile version