संदिग्ध मौत: PG संचालक की मौत ने मचाई सनसनी

गाजियाबाद:- क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र स्थित पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी में बुधवार सुबह संदिग्ध हालत में पीजी संचालक विशाल कुमार (38) का शव मिला। सोसायटी के निवासी ने सीढ़ियों पर शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि विशाल कुमार ने 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है। हालांकि, मौके में कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

एसीपी पूनम मिश्रा ने जानकारी दी कि विशाल कुमार परिवार के साथ सोसायटी में रहते थे और सोसायटी में कई पीजी चला रहे थे। सुबह करीब साढ़े सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि सोसायटी के पीछे की ओर एक शव पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि विशाल कुमार के 11वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर फ्लैट के अंदर प्रवेश किया, जहां बालकनी में एक कुर्सी रखी मिली। प्रारंभिक जांच के अनुसार, आशंका है कि विशाल ने आत्महत्या करने के लिए कुर्सी का उपयोग किया हो।

पुलिस ने यह भी बताया कि मंगलवार रात करीब साढ़े 12 बजे विशाल कुमार को सीसीटीवी फुटेज में फ्लैट में प्रवेश करते हुए देखा गया है। आत्महत्या की स्थिति की जांच के लिए पुलिस सभी संभावित पहलुओं पर गहराई से जांच कर रही है।

Exit mobile version