लापरवाही की कीमत: लोड कर रहे गार्ड की गोली से महिला घायल

साहिबाबाद:- शनि चौकी के पास एक दर्दनाक घटना में विकास जूलर्स के बाहर बंदूक लोड करते समय गार्ड की लापरवाही से लैब टेक्निशियन की पत्नी निर्मला किरौला गंभीर रूप से घायल हो गईं। रक्षाबंधन के दिन अपने पति के साथ ननद के घर जाते समय गोली लगने से निर्मला के पैर और कमर में छर्रे घुस गए। घायल अवस्था में अस्पताल ले जाई गईं निर्मला को मोहननगर के नरेंद्र मोहन अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी गार्ड घटना के बाद मौके से फरार हो गया, और पति देवेंद्र ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

लाजपत नगर में रक्षाबंधन के दिन एक दर्दनाक घटना सामने आई, जब देवेंद्र सिंह किरौला और उनकी पत्नी निर्मला किरौला सुरक्षा गार्ड की लापरवाही का शिकार हो गए। सुबह साढ़े दस बजे के करीब, दोनों जब बहन के घर जा रहे थे, तो विकास जूलर्स के बाहर बंदूक लोड कर रहे गार्ड कृष्णा की बंदूक से गोली चल गई। गोली जमीन पर लगते ही उसके छर्रे निर्मला को लग गए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज की जांच की और गार्ड के खिलाफ मामला दर्ज किया है और पुलिस ने बीएनएस की धारा 125 और आयुध अधिनियम 1959 की धारा 27 व 30 के तहत मुकदमा दर्ज किया है निर्मला की हालत अब स्थिर बताई जा रही है।

साहिबाबाद में रक्षाबंधन के दिन हुई गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस ने फरार सुरक्षा गार्ड कृष्णा की खोजबीन तेज कर दी है। विकास जूलर्स के बाहर बंदूक लोड करते समय गार्ड की लापरवाही से निर्मला किरौला घायल हो गईं। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई बंदूक और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। जांच में यह पता चला कि सुरक्षा गार्ड को निजी एजेंसी के जरिए नियुक्त किया गया था, और पुलिस सत्यापन की स्थिति की भी जांच कर रही है। एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि फरार आरोपी के गांव का पता मिल चुका है और पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। निर्मला की हालत अब स्थिर है, और मामले में आरोपी गार्ड की जल्द गिरफ्तारी की उम्मीद है।

Exit mobile version