एलन मस्क के साथ साक्षात्कार में ट्रंप ने कहा: मैं अब और ज्यादा धार्मिक हो गया हूं

"ट्रंप ने एलन मस्क को बताया कि रैली में गोली लगने के बाद वह अधिक धार्मिक हो गए

डोनाल्ड ट्रंप ने एलन मस्क के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि पिछले महीने एक रैली के दौरान गोली लगने और हत्या के प्रयास से बचने की घटना ने उन्हें अधिक धार्मिक बना दिया। ट्रंप ने मस्क को बताया कि घटना के तुरंत बाद ही उन्हें एहसास हो गया था कि उन्हें गोली लगी है और इस अनुभव ने उनके विश्वास को और मजबूत कर दिया।

वाशिंगटन। डोनाल्ड ट्रंप ने पिछले महीने पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान गोली लगने के पल को स्मरण किया और एलन मस्क के साथ लाइव वार्ता में इस घटना के बाद के घटनाक्रम के बारे में साझा किया।

ट्रंप, जो एक हत्या के प्रयास से बच गए थे, की गोली कानों से गुजर गई। घटना के बाद उनके कान में खून भर गया था। मस्क के साथ बातचीत के दौरान ट्रंप ने कहा कि इस घटना ने उनके विश्वास को और गहरा किया है। ट्रंप ने बताया कि उन्हें तुरंत पता चल गया कि यह एक गोली थी और यह कान पर लगी थी। 78 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति की बातचीत सुनने के लिए एक मिलियन से अधिक लोग एलन मस्क के साथ शामिल हुए।

अब मेरा विश्वास और भी मजबूत हो गया है

रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ने कहा, “आप जानते हैं, मैं आस्तिक हूं। अब मेरा विश्वास और भी गहरा हो गया है, और कई लोगों ने मुझसे यही बात कही है। वास्तव में, कई प्रमुख व्यक्तियों ने मुझसे ऐसा कहा है। यह अचरज की बात थी कि मैं बिल्कुल सही दिशा में मुड़ा था।”

Exit mobile version