25 हजार के इनामी के साथ पुलिस टीम की हाथापाई

मोदीनगर: हत्या आरोपी पर पुलिस टीम पर हमला, 12 लोगों पर मामला दर्

मोदीनगर:- डेयरी संचालक रामकुमार जाटव की हत्या के आरोपी अंकित, जो कि 25 हजार का इनामी है और सीकरी खुर्द का निवासी है, को पकड़ने के लिए गई पुलिस टीम पर हमला हुआ। आरोपी पक्ष ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की और अपशब्द कहे। पुलिस किसी तरह वहां से बाहर निकली। थाना प्रभारी की शिकायत पर 12 लोगों, जिनमें पांच महिलाएं भी शामिल हैं, के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ACP के अनुसार, रामकुमार जाटव हत्याकांड में फरार अंकित के गांव में होने की सूचना मिली थी। इस पर थाना प्रभारी मोदीनगर के नेतृत्व में पुलिस टीम रविवार रात सीकरी खुर्द पहुंची। वहां पुलिस को महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा, जिनके समर्थन में कुछ पड़ोसी भी आ गए। आरोपी पक्ष ने पुलिस के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने बुग्गी लगाकर रास्ता रोक दिया। जब पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के घर पर छापा मारा, तो अंकित फरार हो चुका था।

थाना प्रभारी की शिकायत पर अंकित की मां सुखबीरी, गीता, रितिका, प्रियंका, कुसुम, सुमित गोस्वामी, सुमित के साले रविंद्र, रणवीर उर्फ मोदी, मोहित और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक आरोपी सुमित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ACP मोदीनगर:- ज्ञानप्रकाश राय

Exit mobile version