यूएस जाने से पहले पार्टी के लिए घर से निकले युवक की दुर्घटना में मौत

साहिबाबाद:- यूएस में MBA की पढ़ाई करने जाने से पहले दोस्तों के साथ पार्टी के लिए घर से निकले अमन चौधरी (28) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। शनिवार रात लिंक रोड थाना क्षेत्र गाजीपुर मार्ग कंट्री इन होटल के सामने हुए हादसे में अमन के चार साथी अनंत जैन निवासी जागरण एंक्लेव दिल्ली, मुकुल त्यागी निवासी राम विहार दिल्ली, नैतिक निवासी वसुंधरा और अर्पित सेठ निवासी कृष्णनगर दिल्ली घायल हो गए।

दिल्ली के सूरजमल इलाके में अमन चौधरी अपने परिवार के साथ रहते थे। वह सोमवार को यूएस जाने वाले थे और सभी तैयारी पूरी हो चुकी थीं। एसीपी साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि शनिवार रात कंट्री इन होटल के पास एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार सवार पांच घायल युवकों को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने अमन चौधरी को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंचे।

एसीपी ने बताया कि घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया है। आसपास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, कार अनंत जैन की है। अनंत जैन ही कार चला रहे थे। कंट्री इन होटल के पास वह मोड़ रहे थे। तभी सामने से आ रहे ट्रक ने कार में जबरदस्त टक्कर मारी। टक्कर लगने के बाद कार पलट गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। एसीपी ने बताया कि अभी अमन के परिजनों ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। ट्रक चालक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Exit mobile version