गाजियाबाद : शराब तस्करी में फरार चल रहा 50 हजार का इनामी गैंगस्टर पकड़ा

गाजियाबाद। जिले की इंदिरापुरम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 50 हजार के इनामी गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। गैंगस्टर पर साल 2020 में शराब बरामद हुई थी। गैंगस्टर द्वारा अवैध शराब पंजाब से उत्तर प्रदेश लाई जा रही थी। इसी दौरान उसके खिलाफ कार्रवाई की गई थी। तब पुलिस को चकमा देकर गैंगस्टर शेर बहादुर फरार हो गया जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। वह मूल रूप से नेपाल करने वाला है।
जिले की थाना इन्दिरापुरम पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। मूल रूप से नेपाल के गांव वानेदोगरी सेन डोटी थाना वानेदोगरी तिलताली डोटी जिला वनलेक के रहने वाले शेर बहादुर पुत्र लोक बहादुर हाल निवासी निवासी मकान नंबर 31 माडल टाउन ईठमरना थाना कावडी फाटक पानीपत हरियाणा को मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस लाइन पलवल हरियाणा के पास वाली रोड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि अभियुक्त अपने अन्य गैंग के साथियों के साथ मिलकर अपने आर्थिक लाभ के लिए अवैध शराब व मादक पदार्थो की तस्करी करके व जघन्य अपराध करके अवैध धन अर्जित करता था।
चार साल से पीछे थी पुलिस
शेर बहादुर व उसके अन्य साथियों के पास से साल 2020 में 1052 पेटी अवैध शराब बरामद हुई थी। जो पंजाब से लाकर उत्तर प्रदेश में बेचने को लाई जा रही थी। शेर बहादुर ने बताया कि वह किसी काम के लिये पलवल आया था। शेर बहादुर ने पुलिस को यह भी बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर पंजाब हरियाणा से शराब लाकर उत्तर प्रदेश और बिहार में तस्करी करके अच्छी इनकम करता था। जिस दिन से शराब के मामले में पकड़ा गया तब से यह फरार हो गया था। जिसकी तलाश में पुलिस काफी दिनों से लगी हुई थी। आखिर पुलिस ने मुखबिर सूचना पर शेर बहादुर की गिरफ्तारी कर ली।
Exit mobile version