गाजियाबाद : पिता-पुत्र के तीन हत्यारोपी पकड़े, चार की तलाश जारी

गाजियाबाद। जिले की निवाड़ी थाना पुलिस ने बीते दिनों हुई डबल मर्डर की वारदात का खुलासा करते हुए तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। वारदात में प्रयुक्त पिस्टल भी इनके पास से बरामद हो गई है।

निवाड़ी थाना क्षेत्र के खिँदौडा गांव में आम कारोबारी पप्पू और उनके बेटे शाहनवाज की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। डबल मर्डर की वारदात के बाद पप्पू के भाई बिलाल ने बताया पहले सभी आरोपी आम के बाग में उनके भाई पप्पू और भतीजे शाहनवाज को धमकी देने पहुंचे थे। इसके बाद करीब 10:00 बजे के आसपास इन लोगों ने पप्पू और शाहनवाज की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।पप्पू के परिवार वालों ने सुधीर त्यागी उसके बेटे दीपक और बिट्टू सहित सात लोगों पर हत्या का केस दर्ज करवाया था। हत्याकांड में शामिल अभी भी चार आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस की टीम में फरार चारों हत्या आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का दावा है कि जल्दी सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

कई केस पहले से दर्ज
एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि आरोपियों ने सिंचाई के पानी के विवाद को लेकर आम के बाग आम के व्यापारी पप्पू और उनके बेटे शाहनवाज की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि आरोपी दीपक ने अवैध पिस्टल से गोली चलाने की बात को स्वीकार भी किया है। दीपक ने पुलिस को बताया कि उसने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद पिस्टल खिदौडा के जंगलों में छिपा दी थी। उसे भी बरामद कर लिया गया है। एसीपी ने बताया की कर हत्या आरोपी दीपक , मोहित उर्फ बादशाह, लवली और आसिफ हत्या की वारदात के बाद से ही फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम में बनाई गई है। जल्द इनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी। एसीपी ने बताया की बादशाह के खिलाफ पहले से ही लूट और हत्या के कई केस दर्ज हैं और वह जेल से जमानत पर बाहर आया था। बादशाह के बारे में पुलिस और भी जानकारियां जुटा रही है।

Exit mobile version