घर में मिला मां-बेटे का शव, पुलिस समेत फोरेंसिक टीम पहुंची

नई दिल्ली। जिले के शालीमार बाग इलाके में एक घर में संदिग्ध हालात में मां बेटे का शव मिलने से हड़कंप मचा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मां बेटे की मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस की सूचना पर मां बेटे के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस के अलावा फॉरेंसिक टीम मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
जिला पुलिस उपयुक्त जितेंद्र कुमार मीणा ने बताया की किशन नाम का व्यक्ति अपनी मां संतोष के साथ भी ब्लॉक शालीमार बाग में पहली मंजिल पर रहता था। उन्होंने बोतल पर बनी दो दुकानों को किराए पर उठा रखा था। उन्होंने बताया कि पुलिस की जांच में पता चला है कि महिला संतोष का एक छोटा बेटा जापान में है जबकि बेटी परिवार के साथ निहाल विहार में रह रही है। संतोष अपने तलाकशुदा बेटे किशन के साथ अपने मकान में रह रही थी। शराब पीने का आदी था। कृष्ण के शव के पास से पुलिस को शराब की बोतल भी मिली है। हालांकि किशन और उनकी मां संतोष की मौत की वजह स्पष्ट न होने की वजह से कुछ कहना मुश्किल है।
कुर्सी पर मां तो जमीन पर बेटे की लाश
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि किशन का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। जबकि किशन की मां संतोष का सब कुर्सी पर था यह दोनों लोग घर में अकेले रहते थे जब कोई भी मूवमेंट नहीं दिखाई दिया तो पड़ोसियों ने देखा और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो दोनों मृत अवस्था में पड़े हुए थे। मां बेटे की आखिर किस वजह से और कैसे मौत हुई है। इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही स्पष्ट हो पाएगी फिलहाल पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच कर रही है। उधर मां बेटे की मौत से परिवार में कोहरा मचा हुआ है वहीं संतोष का छोटा बेटा भी जापान से अपने घर के लिए रवाना हो गया है।
Exit mobile version