गाजियाबाद : ईद मिलने निकले युवक की मिली लाश, हत्या का आरोप

गाजियाबाद। जिले में ईद के दिन अपने दोस्त के घर मिलने निकले युवक का शव गौतम बुद्ध नगर के बंबावड़ में मिला। पुलिस ने मामले में जांच शुरू करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच में तथ्य निकलकर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस युवक के मोबाइल फोन की डिटेल्स की खंगाल रही है ताकि मौत की वजह स्पष्ट हो सके।

एसीपी नरेश कुमार ने बताया की नाहल का रहने वाला अब्दुल वाहिद ईद के दिन अपने दोस्त के घर मिलने के लिए निकला था, लेकिन वह दोस्त के घर से वापस नहीं लौटा तो परिवार वालों ने काफी तलाश की। इसके बाद अब्दुल वाहिद का कोई पता नहीं चल पाया। अब्दुल वाहिद का गौतम बुध नगर इलाके के बंबावड़ में शव मिलने की गाजियाबाद पुलिस की जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की तो अब्दुल वाहिद के शव की पहचान हुई। एसीपी ने बताया कि अब्दुल वाहिद फर्नीचर का काम करता था।अब्दुल वाहिद की चप्पल मोबाइल कपड़े अन्य सामान रजवाहे के पास पटरी पर मिली थी।

परिजनों ने किया हंगामा
उधर शव मिलने के बाद परिवार के लोगों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताते हुए जमकर हंगामा काटा और पुलिस को शिकायती पत्र दिया। पुलिस अब्दुल वाहिद की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है पुलिस का कहना है कि फॉरेंसिक टीम भी पूरे मामले की जांच कर। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version