गाजियाबाद : गाड़ी में मिला चालक का शव, पोस्टमार्टम में पता नहीं लगी मौत की वजह

गाजियाबाद। जिले के इंदिरापुरम इलाके प्रहलादगढ़ी में 2 दिन पहले गाड़ी में मिले चालक के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विसरा सुरक्षित रख लिया गया है और जांच के लिए भेजा गया है। बिसरा की जांच रिपोर्ट आने पर ही चालक की मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। हालांकि पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। ताकि चालक की मौत की वजह स्पष्ट हो सके।

दरअसल गाड़ी चालक का शव उसी की गाड़ी में मिला था। शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल की और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ खास वजह सामने नहीं आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में केमिकल एग्जामिन की बात सामने आई है। जिसकी वजह से बिसरा को सुरक्षित रख लिया गया है और जांच के लिए भेजा गया है। बिसरा की जांच रिपोर्ट में ही कल्लू की मौत की सही वजह स्पष्ट हो पाएगी। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मूल रूप से हमीरपुर के रूरी गांव के रहने वाले कल्लू दुबे पुत्र दिनेश दुबे टीला मोड़ कृष्ण विहार निवासी अमलेश कुमार पांडे की कार के ड्राइवर थे।

रेड लाइट के पास मिली गाड़ी
एसीपी ने बताया कि गाजियाबाद के साहिबाबाद गांव में किराए के मकान में रहता था रविवार रात को करीब 10:00 बजे वह कार प्रहलादगढ़ी रेड लाइट के पास खड़ी करके गाड़ी में अंदर ही सो गया था। जब कल्लू गाड़ी लेकर वापस नहीं लौटा तो अमलेश कुमार पांडे ने जीपीएस लोकेशन से गाड़ी को ट्रेस किया तब पता चला की गाड़ी प्रहलादगढ़ी के पास खड़ी हुई है। इसके बाद अमलेश अपनी गाड़ी के पास पहुंचे तो उसमें चालक कल्लू मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाकर सब गाड़ी से निकलवा कर पोस्टमार्टम को भिजवाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वजह स्पष्ट न होने की वजह से कल्लू का विसर्स सुरक्षित रख लिया गया है।

Exit mobile version