गैर जाति के युवक से की लवमैरिज, अब सता रहा जान का खतरा, एसएसपी से मदद की फरियाद

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर लव मैरिज करने वाली युवती अब दहशत में है। आलम यह है कि वो पुलिस से मदद मांगने एसएसपी आफिस भी पहुंची तो बुर्का पहनकर। यहां उसने पुलिस को बताया कि उसे घरवालों से खतरा है वो उसकी जान ले लेंगे। इसलिए पुलिस उसकी मदद करे।
मवाना के जय सिंहपुर गांव की रहने वाली आशु पुत्री चिताराम अपनी ननद सुनीता के साथ शनिवार को एसएसपी के पास पहुंची। आशु ने बताया- मैं बालिग हूं और अपनी मर्जी से अनुराग नागर से शादी की है। अनुराग ऐचीकला परीक्षितगढ़ का रहने वाला है। दोनों लोगों ने पहले 2 जून को शिवमंदिर कंकरखेड़ा में वैदिक रीति से शादी की है। इसके बाद 12 जून को रजिस्ट्रार चतुर्थ के यहां कोर्ट मैरिज कर ली है। आशु ने कहा- मेरी शादी से घरवाले और गांव वाले खुश नहीं है। मुझे लगातार धमकी मिल रही हैं कि मार देंगे। बताया कि मैं गुर्जर हूं और पति जाट है। दोनों की बिरादरी अलग है। इसके कारण गांव और घर के लोग उनकी शादी होने नहीं दे रहे थे। इसलिए उन्होंने सबके खिलाफ जाकर शादी कर ली। अब ससुराल में रह रही हूं लेकिन यहां मेरे मायके वाले और गांव वालों से मेरे पति, मुझे और ससुराल के सभी लोगों की हत्या का खतरा है। आशु की ननद स्वाति ने बताया-मेरे भइया अनुराग और भाभी आशु को उनके मायके वाले लगातार धमकी दे रहे हैं।
पति बोला परिवार को जान का खतरा
इस पूरे मामले पर आशु के पति अनुराग ने बताया- उसके ससुराल वाले शुरू से इस शादी के खिलाफ थे। खिलाफत का सबसे बड़ा कारण हमारा गैर बिरादरी होना है। लेकिन हमने हिम्मत करके अपने प्यार को पूरा किया है और शादी की है। लेकिन अब मुझे और मेरे घरवालों को जान का खतरा है।
Exit mobile version