गाजियाबाद : उज्बेकिस्तानी महिला ने फंदा लगाकर जान दी, हिजाब का बनाया फंदा

गाजियाबाद। उज्बेकिस्तानी महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव मैक्स हॉस्पिटल वैशाली में फंदे पर लटका मिला। महिला हॉस्पिटल में भर्ती थी और उसका इलाज चल रहा था। मामले की जानकारी पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजने के साथ ही दूतावास को भी रिपोर्ट भेज दी है।
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब सवा एक बजे थाना कौशांबी को इस घटना की सूचना मिली। जानकारी करने पर पता चला कि उज्बेकिस्तान निवासी जुल्फिया (45) पिछले दिनों लीवर ट्रांसप्लांट के लिए मैक्स हॉस्पिटल कौशांबी में भर्ती हुई थीं। वो प्राइवेट वार्ड में भर्ती थीं, जहां उनकी देखरेख खुद उनके पति करते थे। जुल्फिया मंगलवार दोपहर बाथरूम करने के लिए गईं, लेकिन काफी देर तक बाहर नहीं निकलीं। पति ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद जुल्फिया के पति ने हॉस्पिटल स्टाफ को सूचित किया। स्टाफ ने जैसे-तैसे दरवाजा खोला तो जुल्फिया की लाश फांसी पर लटकी हुई थीं। उन्होंने अपने हिजाब को फांसी का फंदा बनाया और टॉवल हैंगर पर लटक गईं। 
आत्महत्या की वजह तलाश रही पुलिस
मामले की सूचना हॉस्पिटल प्रबंधन ने कौशांबी थाने की पुलिस को दी तो कुछ देर बाद पुलिस वहां पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। एसीपी ने बताया कि इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। अभी खुदकुशी करने के कारण स्पष्ट नहीं हो सके हैं।
Exit mobile version