शराब सेल्समैन की आंख में मिर्च झोंककर ढाई लाख लूटे, विरोध पर की फायरिंग

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में शराब ठेके के सेल्समैन से बदमाशों ने ढाई लाख कैश लूट लिया। विरोध पर सेल्समैन को बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। दहशत फैलाने को फायरिंग की और एक गोली सेल्समैन के सीने को छूती हुई निकल गई। पुलिस फिलहाल बदमाशों की तलाश कर रही है।
नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला देवीपूरा प्रथम निवासी महेश कुमार ने बताया कि वह गंगेरूआ स्थित देशी शराब के ठेके पर सेल्समेन और कैंटीन का संचालन करता है। शराब ठेके के मालिक संजय गुप्ता नगर की आवास विकास प्रथम कॉलोनी में रहते हैं। वह प्रतिदिन की तरह सोमवार देर रात करीब 10:30 बजे अपनी बाइक ग्लैमर से शराब ठेका मालिक संजय गुप्ता के घर दिन भर का कैश देने के लिए जा रहा था। इस दौरान उसके पास एक थैले में करीब ढाई से पौने तीन लाख रुपए रखे हुए थे। उसने बताया कि जब वह आवास विकास चौकी से करीब 300 मीटर आगे पहुंचा तो सामने की ओर से आई एक सफेद रंग की अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। साथ ही आरोपियों ने उसके चेहरे पर लाल मिर्च पाउडर फेंक कर मारा। जिससे वह घबरा गया और मिर्च पाउडर के कारण उसकी आंखों में जलन होने लगी।
सिर पर किए प्रहार, फिर लूटा थैला
इस दौरान आरोपियों ने उससे थैला छिनने की कोशिश की। लेकिन उसने आरोपियों का विरोध किया। आरोपियों ने पीड़ित के विरोध करने पर उसके सिर पर तमंचों की बट से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। साथ ही उसको जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। लेकिन गोली महेश के सीने को छूती हुई निकल गई। इसके बाद बदमाश उसे रूपयों से भरा थैला लेकर भाग निकले।
खंगाले सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महेश को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। साथ ही जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने आवास विकास चौकी क्षेत्र में उस मार्ग पर लगे करीब 30 सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। जिनके आधार पर बदमाशों व उनकी बाइक की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का राजफाश कर दिया जाएगा।
Exit mobile version