मौलाना की घर के दरवाजे पर हत्या, सीने में गोली मारकर भागे हत्यारे

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में मंगलवार सुबह बड़ी वारदात हो गई। यहां एक मौलाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कातिलों ने मौलाना को घर के बाहर बुलाया और सीने में गोली उतार दी। परिजन फायर की आवाज सुनकर बाहर आए तो हमलावर भाग चुके थे। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। लाश से थोड़ी दूर पर 12 बोर का तमंचा मिला है। पुलिस मौलाना की पत्नी से पूछताछ कर रही है।
घटना शहर से सटे भैंसिया गांव की है। गांव के बीच में एक बड़ी मस्जिद है। इसमें रामपुर के चाऊपुरा मसवासी गांव के रहने वाले मौलाना अकरम 15 सालों से इमामत करते थे। गांव में ही उन्होंने घर बना लिया था। इसमें मौलाना अपनी पत्नी और 6 बच्चों के साथ रहते थे। गांव के प्रधान शान के पिता जब्बार ने बताया- मौलाना घर की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। सुबह 4 बजे के करीब उनके पास किसी की कॉल आई। मौलाना से बाहर आने को कहा। मौलाना नीचे उतर कर आए और घर का दरवाजा खोला। वहां से हमलावर उन्हें पकड़कर घर के पीछे एक खंडहर में ले गए। वहां गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। मौलाना यहां 15 सालों से थे। उनका किसी से विवाद नहीं चल रहा था।
मायके में थी पत्नी
मस्जिद के इमाम की हत्या की खबर मिलते ही पूरा गांव इकट्‌ठा हो गया। तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी गई। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पत्नी आमना मायके में थी। वारदात की सूचना पर घर पहुंची। फिलहाल अधइकारी आमना से पूछताछ कर रहे हैं।
Exit mobile version