बहन को छेड़ा तो युवक ने कर दी, परिचित की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजधानी सनलाइन कॉलोनी थाना क्षेत्र पुलिस ने युवक की चाकू से गोदकर की गई हत्या की घटना का 24 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए हत्यारोपी की निशानदेही पर खून से सने कपड़े और जूते बरामद किए हैं।

दक्षिणी पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि पीसीआर कॉल सराय काले खा में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया था। युवक की पहचान घायल टी-145 हरिजन बस्ती सराय काले खा के रहने वाले रोहित उर्फ मोगली के रूप में हुई थी। रोहित पर चाकू से कई वार किए गए थे जिसकी वजह से उसकी मौत हुई थी। पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल करते हुए कई टीम बनाई और घटना का खुलासा करते हुए हत्या आरोपी जो कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का रहने वाला मोहम्मद जावेद है उसे गिरफ्तार किया। गिरफ्तार जावेद ने बताया कि रोहित अक्सर उसकी बहन को छेड़ता था जिसकी वजह से उसने हत्या की है।

समझाने पर मारा था थप्पड़
पुलिस के अधिकारियों ने बताया मोहम्मद जावेद हजरत निजामुद्दीन थाने का हिस्ट्रीशीटर है और वह वहां से भगोड़ा भी है। जावेद ने पुलिस को यह भी बताया कि रोहित उर्फ मोगली नशे का आदी था। सारी झील इलाके में रहने वाली उसकी बहन को वह अक्सर छेड़ता था। कई बार मना किया लेकिन रोहित नहीं माना इसको लेकर दोनों में एक बार कहा सुनी भी हुई थी। तब रोहित ने जावेद को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद जावेद ने रोहित उर्फ मोगली की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Exit mobile version