गाजियाबाद : अयोध्यावासियों को अपशब्द कहने वाले दक्ष व अन्नू गिरफ्तार, वीडियो हुआ था वायरल

गाजियाबाद। जिले के दो युवकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, इसमें दोनों अयोध्या में भाजपा की हार से कुपित दिखे। इतना ही नहीं दोनों अयोध्यावासियों को गद्दार भी कह रहे हैं। साथ ही अपशब्दों का प्रयोग भी कर रहे हैं। मामले की भनक पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया। जिसमें कार में बैठे दो युवक भाजपा की हार के लिए अयोध्या के लोगों को जिम्मेदार ठहरा रहे थे। वीडियो में कह रहे हैं कि जिस पार्टी ने कारसेवकों पर गोली चलवाई थी, तुमने उसको जितवा दिया। आखिर तुम्हें क्या मिला? इनमें एक दक्ष चौधरी है तो दूसरा अन्नू चौधरी है। दक्ष कहता दिखा कि आज तुम्हारे लिए देश-धर्म से बढ़कर जातिवाद हो गया। जहां भगवान श्रीराम तरसते रहे घर वापसी के लिए, उन्हीं …ने उनका त्याग करवाया। जिस पार्टी ने लाखों कारसेवकों पर गोलियां चलवाईं, उनको…तुमने जितवा दिया। जिस पार्टी ने भगवान श्रीराम की घर वापसी कराई, उसे तुमने हरवा दिया। हमारे जैसे जो योद्धा लड़ रहे हैं, किसलिए लड़ रहे हैं भाई? देश-धर्म के हित के लिए। या अपने स्वाभिमान के लिए लड़ रहे हैं हम? ये लड़ाई स्वाभिमान की है या देश-धर्म की? वो रामपुर गांव, जिसमें 532 घर बनाकर दिए भाजपा ने, वहां एक भी वोट …नहीं दी बीजेपी को। वो अपने धर्म के लिए लड़ रहे हैं।
ये बोला अन्नू चौधरी
अन्नू चौधरी ने वीडियो में कहा कि गद्दारों भाई एक बात बता दो। तुम्हारे लिए शुरू से ही देश-धर्म बड़ा रहा या जाति। पहले भी मुगलकाल में यही होता रहा और आज भी यही हो रहा है। इसका भुगतान देना पड़ेगा तुम लोगों को ही। उत्तर प्रदेश से उम्मीद नहीं थी गद्दारी की।
Exit mobile version