आप मंत्री के बयान पर पर गर्मायी सियासत, जेडीयू-बीजेपी ने की घेराबंदी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद नेताओं की बयानबाजी भी शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि यह तो पहले दिन से ही स्पष्ट है कि लोकसभा चुनाव के लिए इंडिया गठबंधन बना है। जहां तक ​​विधानसभा का सवाल है, कोई गठबंधन नहीं बना है। आम आदमी पार्टी अपनी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी। आम आदमी पार्टी के मंत्री का बयान आने के बाद भाजपा और जेडीयू के पलटवार करते हुए आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।
दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी नेता गोपाल राय के बयान पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि गोपाल राय ने कहा है कि दिल्ली में उनकी इंडिया गठबंधन जो 7 में से 0 सीटें आई हैं, उसके बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच कोई गठबंधन नहीं होगा। ये केवल मतलब की दोस्ती थी। अब दिल्ली में भी वे एक-दूसरे को गालियां देंगे। ये ही इंडिया गठबंधन का असली चेहरा है।
उलझन में हैं दोनों पार्टियां
भाजपा नेता शाइना एनसी ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों उलझन में हैं, कहीं साथ हैं तो कहीं अलग। दिल्ली में साथ थे तो पंजाब में अलग, अभी कहते हैं कि हम अलग है। उन्होंने कहा कि एक चीज़ स्पष्ट है कि यह स्वार्थ की राजनीति और स्वार्थ का गठबंधन है, उन्हें सिर्फ सत्ता का मोह है। जब जनहित में सोचते हैं तो एक विचारधारा होती है, एक समान एजेंडा होता है, जो आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में नहीं है। उधर जेडीयू सांसद राजीव रंजन(ललन) सिंह ने भी गोपाल राय के बयान पर कहा कि यह वे जानें, यह उनका आपस का मामला है। वे सिर फुटौवल करें, हम एकजुट हैं, एनडीए एकजुट हैं। प्रधानमंत्री मोदी और हम लोग कहते ही थे यह लठबंधन है। जब इनकी सरकार नहीं बनी तो एक-दूसरे के खिलाफ लाठी दिखाने लगे।
Exit mobile version