पैक्ड दूध पीने से बच्चा बीमार, दुकान पर मिलीं एक्सपायर्ड बोतलें, सभी को नष्ट कराया

सहारनपुर। पैक्ड दूध पीने से बच्चे की हालत बिगड़ गई। परिजनों ने खाद्य विभाग को मामले की जानकारी दी और कुछ देर बाद पहुंची टीम ने बताई गई दुकान से 62 बोतलें बरामद कीं। ये सभी बोतलें एक्सपायर्ड निकलीं। हालांकि बच्चा कौन है, यह खाद्य विभाग फिलहाल उजागर नहीं कर रहा है।
रेलवे स्टेशन रोड पर एक पान की दुकान पर किसी बच्चे द्वारा पैक्ड मिल्ड पीने की शिकायत मिली। फोन कर विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई। विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। दुकान में रखी सभी दूध की बोतलों की चेकिंग की गई। जिसमें से 62 दूध की बोतल एक्सपायरी डेट की मिली। विभागीय अधिकारियों ने सभी बोतलों को कब्जे में लिया। फूड विभाग के अधिकारियों ने मिल्क की बोतल का सैंपल भी लिया है। जबकि एक्सपायरी डेट की बोतल अपने साथ लेकर आ गई। वहीं जांच के लिए सैंपल भेज दिया है। वहीं खाद्य सुरक्षा अधिकारी ज्ञानपाल सिंह का कहना है कि किसी का फोन आया था। फोन करने वाले ने दूध पीने से बच्चे के बीमार होने की सूचना दी थी। जिसके बाद विभाग की टीम को भेजा गया था।
परिजन नहीं आए सामने
दूध पीने से बीमार होने वाले बच्चे के परिजन सामने नहीं आए। वहीं बताया कि किसी अन्य व्यक्ति ने ये फोन किया था। लेकिन जांच में सामने आया कि दुकान में 62 बोतले एक्सपायरी मिली है। टीम ने दुकान में रखी पानी की बोतलों की भी एक्सपायरी को चेक किया।
Exit mobile version